UXDE dot Net

कोरोना की जानकारी के लिए दिल्ली सरकार ने लांच किया ट्विटर हैंडल

By -

By: मुनमुन प्रसाद श्रीवास्तव

दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने कोरोना बीमारी और उससे संबंधित सवालों के बारे में प्रामाणिक जानकारी सुनिश्चित करने के लिए एक नया ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लांच किया है। ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona पर नागरिकों द्वारा पूछे गए सभी कोविड-19 संबंधित सवालों और शिकायतों का वन स्टॉप समाधान दिया जाएगा। इस ट्विटर हैंडल की निगरानी और संचालन के लिए मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीम भी गठित की है, जो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में हालातों की लाइव स्थिति पर नजर रखेंगे, जहां कोविड-19 रोगियों का उपचार चल रहा है और प्रामाणिक जानकारी भी प्रदान करेंगे । यह टीम नियमित रूप से रोगियों और डॉक्टरों के संपर्क में रहेगी और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करेगी।

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सूचना और प्रामाणिक जानकारी महत्वपूर्ण है इसलिए दिल्ली सरकार ने बीमारी और उससे संबंधित प्रश्नों के बारे में प्रामाणिक जानकारी प्रदान करने के लिए एक ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लांच किया है।

अब, ट्विटर उपयोगकर्ता @DelhiVsCorona को टैग कर सकते हैं और राशन, चेकअप, अस्पताल से संबंधित सवाल या किसी अन्य कोविड-19 से संबंधित अपने प्रश्नों को ट्वीट कर सकते हैं। प्रतिनिधियों की टीम ट्विटर पर उठाए गए कोविड-19 उपचार से संबंधित मुद्दों पर शीघ्र और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी, इससे दिल्ली के नागरिकों में बढ़ती घबराहट और चिंता को कम करने में मदद मिलेगी। यह ट्विटर हैंडल दिल्ली में सभी कोविड-19 संबंधित प्रश्नों और शिकायतों के लिए एक-स्टॉप समाधान के रूप में काम करेगा।

आप के शब्द

You can find Munmun Prasad Srivastava on , and .

Leave a Reply