UXDE dot Net

मदर्स डे पर कल्पवृक्ष’ दे रहा बच्चों को कल्पनाओं के रंग भरने का अवसर!

By -

मदर्स डे’(8 मई) पर चिकित्सकों की सामाजिक संस्था कल्पवृक्ष लेकर आए हैं राजधानी दिल्ली के जनकपुरी स्थिति दिल्ली हाट में मौका बच्चों के लिए ग्रैंड ड्राईंग कम्पटीशन में भाग लेने का। पांच श्रेणियों में बंटी इस प्रतियोगिता में स्कूल—कॉलेज में पढ़ने वाले सभी बच्चे भाग ले सकते है।

दिल्ली हाट, जनकपुरी में रविवार 8 मई को दोपहर 3 बजे से होने जा रहा है दिल्ली का सबसे बड़ा ड्राईंग कम्पटीशन। इसका अयेाजन कर रही है संस्था—कल्पवृक्ष’। आयोजन समिति से जुड़े जाने माने डेंटिस्ट डॉ.विपिन गुप्ता ने बताया कि मदर्स डे को खास बनाने और बच्चों को धूम्रपान से दूर रहने का संदेश देने के लिए यहां दिल्ली की सबसे बड़ी चित्रकला प्रतियोगिता का आयेाजन किया जा रहा है। दिल्ली—एनसीआर के कोने कोने से आकर बच्चे अपनी कल्पना के हर रंग को रंग और ब्रश से कागज पर साकार करेंगे। प्रतियोगिता पांच वर्गों में आयोजित की जा रही है। विजेताओं को नगद पुरस्कार, प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिह्न प्रदान किए जाएंगे। इतना ही नहीं चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चों को भागीदारी का प्रमाणपत्र दिया जाएगा।

जिन बच्चों ने पहले से पंजीकरण नहीं करवाया है। वे भी प्रतियोगिता स्थल पर आधा घंटा पहले पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9891666630 पर संपर्क किया जा सकता है।

आप के शब्द

You can find Munmun Prasad Srivastava on , and .

Leave a Reply